Spread the love

स्माइल टीम ने वृद्ध को परिजनों के

सुपुर्द किया

बुजुर्ग को परिजनों के सुपुर्द करता पुलिसकर्मी।
बुजुर्ग को परिजनों के सुपुर्द करता पुलिसकर्मी। – फोटो : RISHIKESH
ऑपरेशन स्माइल टीम ने बस अड्डे पर तीन दिन से भटक रहे 62 वर्षीय वृद्ध को सकुशल परिजनों के सुपुर्द किया। मंगलवार को जनपद टिहरी की ऑपरेशन स्माइल टीम को 62 वर्षीय वृद्ध बस अड्डे के पास लावारिस हालात में घूमता मिला।

स्माइल टीम में तैनात कांस्टेबल सुनील कुमार ने वृद्ध को विश्वास में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में वृद्ध की पहचान 62 वर्षीय राधेश्याम पुत्र मामचंद निवासी ग्राम कटिया थाना ककरौली मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई। वृद्ध ने बताया किया वह तीन दिन से ठंड में बस अड्डे की टीन शेड में रह रहे हैं। राधेश्याम ने घर से बिना बताए ऋषिकेश आने की बात कही। उन्होंने कहा कि मेरा पर्स कहीं गिर गया। उनके पास न किराए के लिए पैसे हैं और न खाने के लिए। बताया कि उनके पास घर वालों के फोन नंबर भी नहीं हैं। इस पर स्माइल टीम ने उपरोक्त व्यक्ति के थाने से संपर्क किया। इसके बाद उक्त व्यक्ति के ग्राम प्रधान का नंबर हासिल किया।
उसके बाद वृद्ध के पुत्र शिवकुमार से संपर्क हो पाया।
शिवकुमार ने स्माइल टीम को खड़खड़ी हरिद्वार में अपने एक रिश्तेदार के यहां वृद्ध को छोड़ने की बात कही। इस पर टीम ने वृद्ध को उनके रिश्तेदार अशोक के घर पहुंचाया। इस पर परिजनों ने ऑपरेशन स्माइल टीम को धन्यवाद दिया।


Spread the love

By udaen

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *