Spread the love

खास बातें

  • थाई राजदूत चुटिंटोर्न गोंग्सकदी के नेतृत्व में चार सदस्यीय दल ने किया दौरा
जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के प्राकृतिक दृश्य को निहारने के लिए फरवरी 2020 में थाईलैंड का शाही दंपती यहां आएगा। किंग माहा वाजीरलोंग्कॉर्न और क्वीन सुतिडा फरवरी में रामनगर पहुंचेंगे।

भ्रमण को लेकर थाई राजदूत के नेतृत्व में चार सदस्यीय दल रविवार को पंतनगर पहुंचा। दल क्षेत्र के विभिन्न होटलों का दौरा करने सहित प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद बुधवार को देहरादून रवाना हो जाएगा।

एयरपोर्ट डायरेक्टर एसके सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भ्रमण के बाद से दुनिया के नक्शे पर जिम कार्बेट पार्क रोमांचपूर्ण सफारी डेस्टिनेशन के रूप में शुमार हो गया है। दस दिन पहले स्वीडिश शाही जोड़े ने जिम कॉर्बेट में सैर की थी।

अब फरवरी में थाईलैंड की रॉयल फैमिली कार्बेट आ रही है। इस संबंध में उन्हें फाइनल शेड्यूल मिल चुका है जिसे समय आने पर बताया जाएगा। रविवार को थाई राजदूत चुंटिटोर्न गोंग्सकदी के नेतृत्व में चार सदस्यीय दल चार दिन के दौरे पर पंतनगर पहुंचा है।

यह दल रामनगर आसपास, नैनीताल के नैनी रिट्रीट, मनु महारानी और शेरवानी हिलटाप होटलों सहित रुद्रपुर के रेडिसन होटल प्रबंधकों एवं एयरपोर्ट डायरेक्टर व प्रशासनिक अधिकारियों से मुलाकात कर विचार विमर्श करेगा।


Spread the love

By udaen

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *