खबर उजागर समाचार पत्र व वेब पोर्टल का होटल ट्रिनिटी में हुआ भव्य विमोचन…!

खबर उजागर समाचार पत्र व वेब पोर्टल का होटल ट्रिनिटी में हुआ भव्य विमोचन…!

”न खींचो कमानों को न तलवार निकालो,जब तोप मुकम्मल हो, तो अखबार निकालो”

रायगढ़:- 12 अक्टूबर 21 मंगलवार को होटल ट्रिनिटी में सम्मानीय अतिथियों एवं
वरिष्ठ पत्रकारों की गरिमामय उपस्थिति में खबर उजागर समाचार पत्र एवं वेब पोर्टल का भव्य विमोचन किया गया।

सर्वप्रथम होटल ट्रिनिटी में आयोजित समाचार पत्र के विमोचन के अवसर पर खबर उजागर के संपादक सह टीम के द्वारा समस्त मंचासीन अतिथियों का फूल मालाओं से स्वागत कर अभिनंदन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत में माँ सरस्वती जी की चित्र के सामने दीप प्रज्वलित कर पूजा अर्चना कर वंदना की गई. तत्पश्चात सम्मानीय अतिथियों के द्वारा शहर के वरिष्ठ पत्रकार एवं गणमान्य नागरिकों की गरिमामय उपस्थिति में खबर उजागर समाचार पत्र का विमोचन किया गया।

“”न खींचो कमानों को न तलवार निकालो, जब तोप मुकम्मल हो, तो अखबार निकालो”” नरेश शर्मा
वक्ताओं की कड़ी में पूर्व प्रेस क्लब कार्यकारिणी अध्यक्ष नरेश शर्मा ने अख़बार के संपादक मनीष सिंह को बधाई देते हुए कहा कि आपने जो हिम्मत दिखाई है वह वास्तव में काबिले तारीफ है,क्योंकि अख़बार का प्रकाशन सबके बस की बात नही। उन्होंने अकबर इलाहाबादी का शेर बोलते हुए कहा कि
“”न खींचो कमानों को न तलवार निकालो,जब तोप मुकम्मल हो तो अखबार निकालो””

पत्रकारों को सदैव निष्पक्ष होना चाहिए-विनय पांडे
वरिष्ठ पत्रकार विनय पांडे ने अपने उद्बोधन में खबर उजागर की पूरी टीम को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पत्रकारों को हमेशा निष्पक्ष होना चाहिए और जनता से जुड़े मुद्दों को प्रमुखता से अपने समाचार पत्र में स्थान देना चाहिए, खबर उजागर के संपादक मनीष सिंह के बारे में उन्होंने कहा कि मैं कई वर्षों से इन्हें देखते आ रहा हूं काफी मेहनती और ईमानदारी से पत्रकारिता करते हैं और भविष्य में भी मेरा यही कहना है कि आप इसी तरह से निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें।

निष्पक्ष एवं जनपक्षीय पत्रकारिता होगी पहली प्राथमिकता- मनीष सिंह

खबर उजागर के प्रधान सम्पादक मनीष ने कहा कि परम पूज्य बाबा श्री प्रियदर्शीराम जी एवं बाबा श्री सत्यनारायण जी, माता-पिता और गुरुजनो के आशीर्वाद तथा बड़े भाइयों के मार्गदर्शन से मुझे अखबार प्रकाशित करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। अपने अखबार पर सदैव जनहित मुद्दों को निष्पक्षता के साथ खबर प्रकाशित कर शासन प्रशासन तक आवाज बुलंद करते हुए जनता की समस्याओं का निदान करना पहली प्राथमिकता होगी।

विमोचन के अवसर पर मुख्य रूप से कुंवर छत्रपाल सिंह, देवेंद्र सिंह, सुनील नामदेव, संदीप बेरीवाल, राजेश सिंह, राकेश सिंह, यशवंत खेडुलकर, महादेव परिहारी, सिमरन, नवरत्न शर्मा, बंटी सिंह, संजय शर्मा, विकास पांडे, रजत गोयल, नरेंद्र चौबे, संदीप सिंह,लकी गहलोत, कैलाश आचार्य, आशीष यादव, हितेश्वर पटेल, टीकाराम सहिस, पिंकध्वज कुमार,रोशन कुमार धृतलहरे भरत कुमार उपस्थित रहे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *