उत्तराखंड में शूटिंग ने किया रोमांचित : नैंसी

Shooting in Uttarakhand thrilled: Nancyक्षेत्र के मारखम ग्रांट के खैरी गांव में फिल्म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ की शूटिंग पूरी होने के बाद टीम रवाना हो गई। गांव में तीन दिन तक चली शूटिंग में कई दृश्य फिल्माए गए। ग्रामीणों ने भी यूनिट के सदस्यों का उत्साहवर्धन किया।

रविवार को खैरी गांव में तीन दिन तक चली फिल्म की शूटिंग संपन्न होने के बाद यूनिट के सदस्य वापस लौट गए। अभिनेत्री नैंसी देवगन ने बताया कि उत्तराखंड में शूटिंग ने बेहद रोमांचित किया है। यहां की वादियां बहुत खूबसूरत हैं। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों ने भी फिल्म की शूटिंग में काफी सहयोग किया। फिल्म के खलनायक की भूमिका अदा कर रहे अभिनेता शक्ति सिंह ने कहा कि उत्तराखंड लोकेशन के हिसाब से फिल्मों के लिऐ बेहद उपयुक्त है। सरकार यदि यहां फिल्मसिटी बनाती है तो अच्छे परिणाम सामने आएंगे। फिल्म निर्माता सुमित चावला ने बताया कि फिल्म के लिए डोईवाला के खैरी गांव में उनका अनुभव बेहद सुखद रहा।

शूटिंग के अंतिम दिन ट्रेन की पटरियों पर अभिनेेता और अभिनेत्री के दृश्यों को फिल्माया गया। इसमें खलनायक और उसके साथी उन्हें पकड़ने के लिए भागते हैं। देर अपराह्न तक फिल्म से जुड़े सभी सीन कैमरे में कैद कर लिए गए। शूटिंग देखने के लिए काफी संख्या में लोग मौजूद रहे। गांव में लाइट, एक्शन, कैमरा की ध्वनि से ग्रामीण खासे रोमांचित नजर आए। अभिनेत्री और अभिनेता ने स्थानीय लोगों के साथ फोटो भी खिंचवाई।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *