Spread the love

देहरादून, 19 अगस्त, 2020। उत्तरांचल प्रेस क्लब के तत्वावधान में आयोजित ‘कोरोना क्लिक’ प्रतियोगिता का खिताब *संजय नेगी* के नाम रहा, दूसरे स्थान पर अनिल डोगरा व तीसरे स्थान पर अमित कुमार शर्मा रहे। विश्व फोटोग्राफी दिवस पर प्रेस क्लब में आयोजित कार्यक्रम में विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। इसके साथ ही क्लब सभागार में दो दिवसीय फोटो प्रदर्शनी का भी शुभारम्भ हुआ। क्लब कार्यकारिणी सदस्य सदस्य राजू पुशोला ने ‘परिंदे’ थीम पर आयोजित इस प्रदर्शनी में पक्षियों के संसार पर दर्शकों को रूबरू कराया।
उत्तरांचल प्रेस क्लब ने विश्व फोटोग्राफी दिवस पर दोनों आयोजन किए। क्लब के वरिष्ठ सदस्य अजय गोयल के दिवंगत पिता पी.सी. गोयल की स्मृति में कोरोना पर आधारित फोटो प्रदर्शनी आयोजित की गयी, जिसमें 11 प्रविष्टियां आई। निर्णायक मंडल ने परिणाम तैयार किये, जिसमें प्रथम, द्वितीय, तृतीय और सांत्वना पुरस्कार दिए गए। इससे पहले गढ़वाल क्षेत्र के पुलिस महानिदेशक श्री अभिनव कुमार ने रिबन काटकर कर प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। इसके बाद फोटो प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार वितरित किये गए। प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार के रूप में नगद रूपये 3000/-, द्वितीय पुरस्कार नगद रूपये 2000/-, तृतीय पुरस्कार नगद रूपये 1000/- के साथ ही स्मृति चिन्ह व प्रमाण पत्र दिए गए और तीन सांत्वना विजताओं को रूपये नगद रूपये 500/- व प्रमाण पत्र दिए गए। इसके अलावा सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र प्रदान किए गए। यह पुरस्कार क्लब के वरिष्ठ सदस्य अजय गोयल की तरफ से प्रदान किए गए। इस अवसर पर मुख्य अतिथि, श्री अभिनव कुमार ने प्रेस क्लब के प्रयासों की सराहना की और समय-समय पर ऐसे कार्यक्रम कराने की जरूत बताई। उन्होंने प्रेस क्लब को भविष्य में हर सम्भव सहयोग का आश्वासन दिया। मुख्य अतिथि ने प्रदर्शनी का अवलोकन किया और पक्षियों के संसार के इस कलेक्शन की सराहना की।
कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रेस क्लब अध्यक्ष श्री देवेन्द्र सती ने की और संचालन क्लब महामंत्र संजीव कंडवाल व कार्यक्रम संयोजक राजू पुशोला ने संयुक्त रूप से की। कार्यक्रम के अंत में क्लब अध्यक्ष श्री सती ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर क्लब कोषाध्यक्ष इंदे्रश कोहली, सम्पे्रक्षक विनोद पुण्डीर, कार्यकारिणी सदस्य गौरव गुलेरी, अभय कैंतुरा, नवीन कुमार, क्लब के पूर्व अध्यक्ष चेतन गुरूंग, पूर्व महामंत्री जितेन्द्र अंथवाल, वरिष्ठ सदस्य आई.पी. उनियाल, दिनेश जुयाल, संजय कोठियाल, रमेश प्रसाद पुरी, इंद्रदेव रतूडी, शिव कुमार पैन्यूली, गिरिधर शर्मा, पी.कांति कुमार, अजय राणा, भूपत सिंह बिष्ट, पवन नेगी, राजकिशोर तिवारी आदि उपस्थित थे।

 


Spread the love

By udaen

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *